यह एक निष्पक्ष आरसीएम मंच ब्लॉग हे जहाँ RCM से लाभार्थी और पीड़ित दोनो ही पक्ष अपनी बात खुल के बोल सकते हें और एक दूसरे की टिप्पणियों का माकूल जवाब दे सकते हें. इस ब्लॉग की ज़रूरत इसलिये पड़ी क्योकि वर्तमान में नेट पर उपलब्ध अन्य सभी ब्लॉग एक साजिश के तहत RCM के पक्ष की ही बात को अपने ब्लॉग पर रख रहें हें, इनमें से कई अवसरवादियों ने तो हमारी मजबूरी से कमाई करने का ज़रिया लुभावने गूगल एडसेंस, विजापनों आदि को अपने ब्लॉग, साइट पर दे कर बना लिया हे और हमारे हर क्लिक पर वे 25/- से 100/- रूपए कमा रहें हें, अन्तह वे निष्पक्ष नहीं हे, जिससे आख़िर RCM का सच, हक़ीकत क्या हे आम जनता या डिसट्रिब्युटर नहीं जान पा रहा हे, इसी सच को सामने लाने का हमारा यह छोटा सा प्रयास हे, आप RCM से मिले अपने सच्चे अनुभव, जानकारी को पूरे देश को सारगर्भित भाषा में बताएँगे. ध्यान रहे कि इस प्लेटफोर्म पर आपके कमेन्ट बे-बुनियाद हो और अपने कमेन्ट के लिए आप स्वंय जिम्मेवार होंगे, इस ब्लॉग का आर सी एम् कंपनी, मालिको, लीडरों आदि से कोई संबध नहीं हे. धन्यवाद.

यदि आप RCM में अपने स्वयं के साथ घटित कोई घटना, खबर, सबूत इस ब्लॉग में पोस्ट के तौर पर देना चाहते हो या हमें उसकी जानकारी देना चाहते हो तो उसे ई-मेल पता: rcmmanch@gmail.com पर अपना व शहर का नाम + पिनकोड, मोबाईल नंबर के साथ भेजे जिसे यथासंभव इस ब्लॉग पर यदि आप चाहेंगे तो केवल आपके नाम के साथ पोस्ट के तौर पर स्थान दिया जा सकेगा. आपका नाम, ई-मेल आई डी व मोबाईल नंबर वेलिड व वेरिफाइड होनी चाहिए.


आप नीचे दिए SMS को कॉपी कर के अपने दोस्तों को मोबाइल या फ्री में एक सिम से 200 SMS प्रति दिन way2sms.com या site2sms.com के माध्यम से भी भेज सकते हे.
RCM Ka Sach Jaanane Ke Liye Aaj Hi Visit Kare : www.rcmmanch.blogspot.com Aur Is SMS Ko Apni Puri Down-Leg, Friends Ko FORWARD Kare. Thanks


Monday 7 May 2012

"बुरा किया तो बुरा मिलेगा, अच्छा किया तो अच्छा मिलेगा"

"बुरा  किया  तो  बुरा  मिलेगा, अच्छा किया तो अच्छा मिलेगा"

यही बात तो भाई में आपको समझाना चाहता हूँ. आप लोग क्यों उस भगवान् के न्याय को गलत ठहराने पर तुले हे, भगवान् के न्याय के खिलाफ धरना दे रहे हे, आन्दोलन कर रहे हे. बड़ी मुश्किल से तो भगवान् की अब जा कर आँखे खुली हे उन्हें अब इतने लम्बे समय बाद जा कर समझ में आया कि जिसे उन्होंने त्रिलोक चन्द यानि तीनो लोको का स्वामी बना कर प्रथ्वी पर भेजा था वह क्या-क्या तीन-तिगाड़े कर रहा था. जनता उसके अत्याचारों से कराह रही थी.


कंही माता पार्वती उन 50 अनशन करने वालो की दशा देख कर पिघल गयी तो महादेव उस भस्मासुर को फिर अभय दान दे देंगे जो महादेव को ही मारने के लिए उस का प्रयोग करेगा और भोले शंकर को फिर मोहनी बन कर नाचना पड़ेगा.

क्या आपको कैलाशपति को नचाना शोभा देगा? यदि नहीं तो तुरंत नारद बन कर वहां जयपुर, जंतर-मंतर जा कर उन नासमझों का भूत मंतर-जंतर से उतारिये, इस कठिनाई से उबारने के लिए स्रश्ठी के सभी देव आपकी स्तुति करेंगे, आकाश से आप पर पुष्प वर्षा होगी अंत शुभ कार्य में देर न करे.

नहीं तो अपनी rcm की सम्मोहन की दशा से निकलने के लिए इस ब्लॉग को एक बार पूरा पढ़ ले आप पर चढ़ा भूत स्वय ही उतर जाएगा. :  www.rcmmanch.blogspot.in/2012/05/blog-post.html

1 comment:

  1. जय न्मार्ट मै भी RCM १० साल किया पर इतना बेवकूफी नहीं किया की जो सामने दिखाई देता है उसको नहीं समझना और जो दिखाई नहीं देता और सिनिअर के बातो में आकार APNE DIMAG KO NAHI LAGANA OR YE HI KAM SAB KAR RAHE HAI

    ReplyDelete